*भगवान है या नहीं" यह जानना हो तो यह वीडियो जरूर देखो
Narsingh bhagwan
नृसिंह भगवान के साक्षात् दर्शन व चमत्कार का अनुभव करें

द स्पेशल न्यूज़ //इंदौर - भोपाल ब्यूरो// भगवान के चमत्कार से रूबरू होना है तो आपको अधिक परिश्रम की बिलकुल भी जरुरत नहीं है। बस आपको करना यह है कि मध्यप्रदेश के देवास जिले के छोटे से गांव हाटपिपलिया तक पहुंचना है। ऐसा इसलिए हम कह रहे हैं क्योंकि इस छोटे से हाटपिपलिया गाँव में भगवान विष्णु का चौथा अवतार नृसिंह भगवान का मंदिर है जो सदियों पुराना है। और इस मंदिर से जुडी हुयी वह चमत्कार के दृश्य आपकी जिज्ञासा को बड़ा देंगे।   

 Bhagwan

नृसिंह भगवान के मंदिर से हर वर्ष जलझुलणी एकादशी पर नृसिंह भगवान की पहाड़ी पत्थर से बनी हुई पाषाण प्रतिमा स्थानिय भमोरी नदी स्नान के लिए लाने की अद्बुध प्रथा हैं। पंडित द्वारा नृसिंह भगवान की पूजा करने के बाद साढ़े सात किलो की पाषाण प्रतिमा को भमोरी नदी के जल में बहा देते हैं और ऐसा करने पर पंडितजी स्वयं को थोड़ा पीछे या दूर आ जाते हैं।  
आश्चर्य की बात यह है कि नृसिंह भगवान की प्रतिमा बिना डूबे हुए बहते पानी के विरुद्ध दिशा में सीधी पंडितजी के पास आती है। यह दृश्य देखने के लिए देश भर से हजारों की संख्या में सनातनी आते हैं। आप भी इस अद्भुत वीडियो को देखिए और साक्षात् चमत्कार और भगवन की लीला का दर्शन कीजिये ।  
                                     "ॐ विष्णवै नम" के उद्घोष के साथ सभी भक्त नृसिंह भगवान को नतमस्तक हो जाते हैं ।    
  महान है सनातन धर्म और धन्य है सनातन अनुयायी
Bhagwan 2

Share this story