अमित शाह का मप्र भाजपा संगठन को संदेश, नाराज को जल्द मनाए

अमित शाह का मप्र भाजपा संगठन को संदेश, नाराज को जल्द मनाए

@ the special news

# amit shah # bjp # election

बदनावर के पूर्व विधायक शेखावत ने लगाया आरोप- सीएम बनना चाहते हैं कैलाश विजयवर्गीय, शेखावत के कारण टला मंत्रीमंडल विस्तार


इंदौर ब्यूरो.
मप्र में उपचुनाव के पहले मध्यप्रदेश भाजपा की राजनीति में उबाल आ गया है। इस उबाल को ठंडा करने के लिए अब गृहमंत्री अमित शाह खुद ही भाजपा के दिग्गजों से संपर्क करेंगे। यह वे दिग्गज है जिनसे कांग्रेस संपर्क कर रही है। उधर धार जिले की बदनावर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रहे भंवर सिंह शेखावत की भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ बयानबाजी ने मप्र का मंत्रीमंडल विस्तार कुछ दिनों के लिए टाल दिया है, क्योंकि भाजपा पहले अपने घर को ठीक-ठाक करना चाहती है, उसके बाद कांग्रेस से आए पूर्व विधायकों के बारे में विचार करेगी।

अमित शाह का मप्र भाजपा संगठन को संदेश, नाराज को जल्द मनाए

इसके लिए अब भाजपा संगठन में पूर्व प्रदेश प्रभारी डॉ.विनय सहस्त्रबुद्धे को फिर से मप्र लाने की चर्चा भी चल रही है। दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने भी मप्र संगठन महामंत्री सुहास भगत से वस्तु स्थिति पर फीडबैक लिया है। शेखावत के विद्रोही रूप से भाजपा संगठन ने फिलहाल मंत्रीमंडल का विस्तार अगले तीन दिनों के लिए टाल दिया है।


शेजवार, शेखावत, जोशी को मनाना है जरूरी
मप्र में उपचुनाव सितंबर में होने की संभावना है । प्रदेश में कई भाजपा दिग्गज कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायकों के कारण खुद असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इन्हें मनाने का संदेश गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मप्र संगठन को दे चुके हैं। बदनावर विधानसभा सीट से भाजपा के पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत, हाटपिपल्या से दीपक जोशी और सांची-रायसेन सीट से सात बार के विधायक डॉ. गौरीशंकर शेजवार और उनके पुत्र मुदित शेजवार से चर्चा करने और उन्हें मनाने के लिए भाजपा में प्रयास जोर-शोर से चल रहे हैं, क्योंकि इनके कांग्रेस में जाने से भाजपा का गणित बिगडऩे के आसार है, हालांकि भाजपा सरकार पर इसका कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Share this story