राहु इस माह बदलेगा तो यह होगा बदलाव, इन राशि वालों को मिलेगा लाभ

राहु इस माह बदलेगा तो यह होगा बदलाव, इन राशि वालों को मिलेगा लाभ

@ the special news

  • 23 सितंबर को राहु मिथुन राशि से वृषभ में जाएगा और 12 अप्रैल तक रहेगा

इंदौर ब्यूरो। राहु देव इस माह अपना राशि परिवर्तन कर रहे है। मिथुन राशि से वृषभ राशि में जाकर वे आम जनता में कई तरह के परिवर्तन लाएंगे। 18 माह तक 12 अप्रैल तक वे इन राशि वालों को लाभ देंगे। इस तरह कमा सकते है अधिक धन।

ज्योतिष के जानकार के अनुसार राहु व केतु की चाल हमेशा उल्टी दिशा में होती है। राहु का ये परिवर्तन इस साल की सबसे बड़ी ज्योतिषीय घटनाओं में से एक है। ऐसे में इसका प्रत्येक राशि पर जोरदार पड़ेगा। इससे जहां कुछ को पदेशानी होगी, वहीं कुछ की किस्मत अचान ही खुल जाएगी। सर्वाधिक रहस्यमयी ग्रह राहु ग्रह अगले महीने 23 सितंबर 2020 को स्थान परिवर्तन कर रहा है। इस दिन राहु मिथुन राशि से वृषभ राशि में गोचर शुरू करेगा और 12 अप्रैल 2022 तक वृषभ में ही स्थित रहेगा। राहु के चलते कुछ माह से जिनकी नौकरी चली गई है या फिर धंधा ठप हो गया है उनको जहां नौकरी मिलेगी वहीं धंधे में भी सुधार आएगा।

राहु से कम होगा कोरोना का असर
राहु के राशि परिवर्तन से जहां विभिन्न बदलाव देखने को मिलेंगे वहीं 23 सितंबर के बाद कोरोना का असर पर भी प्रभाव पड़ेगा। कोरोना का असर कम होने की संभावना है।
ऐसे है राहु देव
मिथुन राशि में यह उच्च होता है और धनु राशि में यह नीच भाव में होता है। परंतु राहु कुंडली में शुभ होने पर शुभ फल भी देता है। इसके शुभ फल से व्यक्ति धनवान और राजयोग का सुख भी प्राप्त करता है। राहु एक अशुभ मगर अत्यधिक ताकतवर ग्रह है। ज्योतिष में राहु ग्रह को कठोर वाणी, जुआ, यात्राएं, चोरी, दुष्ट कर्म, त्वचा के रोग, धार्मिक यात्राएं आदि का कारक माना जाता हैं।

#news # jyotish # rahu grah # rashi parivartan

# india

# breaking news # india # online

# xbox series x # dow futures # celtics

# labour day # laker # ronnie mcnutt #clippers # 1619 project

# rockets # pubg

Share this story