मंत्री से सवाल पूछने वाली महिला के ऊपर की जा रही टिप्पणी के विरोध में महिला काँग्रेस

मंत्री से सवाल पूछने वाली महिला के ऊपर की जा रही टिप्पणी के विरोध में महिला काँग्रेस

शहर काँग्रेस अध्यक्ष ने डीआईजी को ज्ञापन दिया
इंदौर~ इंदौर शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के निर्देश पर शहर महिला काँग्रेस की अध्यक्ष शशि यादव के नेतृत्व में मंत्री तुलसी सिलावट के कार्यक्रम में महिला उपासना शर्मा द्वारा मंत्री से दलबदलकर लोकतांत्रिक सरकार को गिराने ओर साँवेर की जनता पर फिर से चुनाव का भार डालने के लिए पूछे गए. सवाल से अपनी ज़मीन खिसकने के डर से एक महिला के चरित्र पर भाजपा के लोगो द्वारा सोशल मीडिया के जरिये की जा रही अनर्गल टिप्पणी के विरोध में महिला काँग्रेस ने इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र को ज्ञापन दिया. जिसमें उपासना शर्मा पर टिप्पणी करने वालो पर कार्यवाही करने की माँग की।
शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि अपने आप को।मामा कहते नही थकने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज्य में पहले ही महिला अपराधों में मध्यप्रदेश नम्बर वन है। और उसके बाद एक वोटर भांजी अगर मंत्री से सवाल पुछती है,तो मंत्री समर्थक भाजपा वाले उस महिला के चरित्र हनन में लग जाते है। क्या यही भाजपा वालो का चाल, चरित्र और चेहरा है। जिस तरह से भाजपा मंत्री के समर्थकों ने एक महिला के साथ जो दुर्व्यवहार किया है।वह एक अपराध की श्रेणी में आता है,ऐसे मंत्री एवं समर्थकों पर कार्यवाही की जाकर मंत्री तुलसी सिलावट को शीघ्र बर्खास्त करने की माँग करते है।

कड़ी कार्यवाही करने की माँग

शहर महिला काँग्रेस अध्यक्ष शशि यादव ने उपासना शर्मा पर सोशल मीडिया के माध्यम से की जा रही अनर्गल टिप्पणी करके उसके चरित्र हनन की कोशिश करने वाले भाजपा समर्थकों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की माँग की है,साथ ही मामा शिवराज से भांजी उपासना शर्मा से माफी माँगने की मांग की है। ज्ञापन देने शहर काँग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भँवर शर्मा,संजय बाकलीवाल, इम्तियाज बेलीम, सत्यनारायण सलवाड़िया,कविता शुक्ला,मीता मौर्य, जमीला जालीवाला,अर्चना जीनवाला ,राजेंद्र गोमे आदि पहुँचे थे।

Share this story