जहां धुएं के साथ उड़ा रहा था कोविड 19 के नियमों का मखौल

जहां धुएं के साथ उड़ा रहा था कोविड 19 के नियमों का मखौल

@ the special news

इंदौर में फर्जी कैफे पर प्रशासन की कार्रवाई
नियम विरुद्ध देर रात तक चल रहा था कैफे
प्रशासन ने कैफे को किया सील

इंदौर ब्यूरो। कोरोना वायरस से दुनिया परेशान है। अनलॉक के लिए सरकार ने कई नियम बनाए है, लेकिन इंदौर के विजयनगर में स्थित फर्जी कैफे को नियमों से कोई लेना देना नहीं है। यहां देर रात तक शराब परोसकर नियमों की धज्जियां जा रही थी। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का पालन ही नहीं किया जा रहा था। प्रशासन ने शिकायत और सीसीटीवी फु टेज देखने के बाद इसे सील कर दिया।
कोविड 19 के नियमों को लेकर प्रशासन सख्त हो गया है। इंदौर में विजयनगर विजय नगर थाना क्षेत्र में फर्जी कैफे पर जिला प्रशासन औऱ पुलिस ने की छापा मार कार्रवाई की। इस पर कैफे संचालकों ने नियमों का पालन करने की बात कही, लेकिन अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज देखे। जिसे देखकर अधिकारी चौंक गए। देर रात तक यहां शराब परोसी जा रही थी, सिगरेट का धुआं उड़ाया जा रहा था। मास्क औऱ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था।
इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित सबसे बड़े फर्जी कैफे एंड बार पर प्रशासन की भारी भरकम टीम पहुंची थी। कार्रवाई में एडीएम पवन जैन, एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी की संयुक्त टीम पहुंची थी। टीम ने दबिश दी। सीसीटीवी फु टेज को देखते हुए प्रशासन ने धारा 188 के तहत कार्रवाई कर फर्जी कैफे को सील कर दिया।

Share this story