सर्दियों के परिधान पुरुषों की पसंद के अनुसार, विंटर केयर की नयी व एक्सक्लूसिव रेंज मार्केट में

WOOLEN

द स्पेशल न्यूज़ //दिल्ली ब्यूरो// सर्दियों में फैशनेबल लुक की चाहत वैसी ही बनी रहती है जैसे बाकी दिनों में। वैसे सर्दियों का मौसम सभी को पसंद होता है और सभी इस मौसम का बेसब्री से इंतज़ार भी करते हैं। मगर सर्द हवाओं से बचने के लिए हम सभी को ढ़ेर सारे कपड़े पहनते पड़ते हैं। इससे बचाव तो होता है लेकिन क्या पहने यह एक चुनौती होती है। खासतौर पर युवा इस परेशानी से रोज़ दो-चार होते हैं। क्योकि फैशनेबल लुक भी तो चाहिए जनाब। 

सर्दियों के खास परिधान बाज़ारों और माल्स में उपलब्ध हैं जरूर। पर चुनौती यह होती है की अपनी पसंद के जैकेट्स और ऊनि वस्त्र जो अपनी पसंद के रंग और फिटिंग पर एकदम फिट बैठें। 

मार्केट में हाल ही में FIT IT CLOTHING ब्रांड ने विंटर केयर वस्त्रों का कलेक्शन उतरा है। खासतौर पर युवा पुरुषों की पसंद के अनुसार कई रेंज उपलब्ध कराई गयी है। 


युवा उद्यमी निशांत जेठानी जिनका FIT IT CLOTHING एक स्टार्टअप बिज़नेस है बताते हैं की "हमने विंटर केयर पुरुषों के लिए नयी रेंज लांच करने से पहले रिसर्च टीम से वर्तमान में युवाओं की पसंद जानने के लिए सर्वे किया।  रिसर्च टीम ने हमें अपनी रिसर्च पूरी करने के बाद कई सुझाव भी दिए। उसके बाद हमने विंटर केयर की नयी व एक्सक्लूसिव रेंज मार्केट में उतारी है। "

 

दिल्ली के फैशन एक्सपर्ट पंकज धमानी कहते हैं कि " ज्यादातर मार्केट में महिलाओं के परिधानों की नयी डिज़ाइन व पौशाखे लांच की जाती हैं। ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि महिलाएं खासतौर पर अपने लुक्स को लेकर काफी सजग हमेशा रहती हैं। पुरुषों में अब वर्तमान में लुक्स पर ध्यान ज्यादा देना बढ़ा है , युवा पुरुष में ज्यादा "।

WOOL 3

 

धीरे-धीरे युवा पुरुष भी अपने परिधान व लुक्स के अनुसार वस्त्र खरीद रहे हैं और बाज़ार में उपलब्ध ये नए ऑउटफिट उनका ध्यान अपनी और खींच भी रहे हैं। 

विंटर वियर की ये FIT IT CLOTHING की नयी रेंज युवाओं को पसंद आ रही हैं। 

WOLL 1

Share this story