घुटने पर आने वाले एसडीएम नपे, कलेक्टर ने दिया नोटिस

@ the special news

  • धरने पर बैठे विधायकों को मनाने गए अधिकारी पर गरिमा के विरुद्ध आचरण पर कलेक्टर नाराज

इंदौर। शनिवार को कांग्रेस नेताओं के सामने घुटने के बल बैठकर बात करने के मामले में एसडीएम को कलेक्टर ने जमकर फटकार लगाई। कलेक्टर ने एक एसडीएम को पदीय गरिमा के विरुद्ध आचरण का नोटिस दिया है।

कलेक्टर मनीष सिंह ने एसडीएम राकेश शर्मा को उक्त कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस में कलेक्टर कहा है कि राजबाड़ा में बिना अनुमति धरना दे रहे जन प्रतिनिधियों के समक्ष जिस स्वरूप में एसडीएम द्वारा जाकर चर्चा की गई है, वह एक कार्यपालक मजिस्ट्रेट की पदीय गरिमा एवं प्रशासनिक अनुशासन और आचरण के अनुरूप नहीं है। उनके इस कृत्य से प्रशासन की छवि धूमिल हुई है। नोटिस में इस तरह की हरकत पर उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात कहीं गई है। मौक़े पर तैनात संबंधित एसडीएम से उन परिस्थितियों की जानकारी भी तलब की है कि़ उन्हें क्यों इस स्वरूप में जाकर जन प्रतिनिधियों से चर्चा करनी पड़ी।


क्या था मामला

राशन बांटने की घटना में सोशयल डिस्टनसिंग की उड़ी धज्जियों को लेकर भाजपा के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता और साथियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर माता अहिल्या प्रतिमा राजबाड़ा पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल और शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल धरने पर बैठे थे। चर्चा करने पहुंचे अधिकारियों ने घुटने के बल बैठकर उनसे बात की। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Share this story