फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' हुई रिलीज, यूपी में होगी टैक्स फ्री

Akshay
द स्पेशल न्यूज़// दिल्ली - मुंबई ब्यूरो// भारतीय इतिहास में पृथ्वीराज चौहान का नाम व जीवन शौर्य की गाथा है । चंदबरदाई के पृथ्वीराज रासो पर आधारित बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' अब रिलीज़ हो चुकी है। 13 वीं शताब्दी की शौर्य व गौरव गाथा 19 वीं शताब्दी में लोकप्रियता के शिखर पर पहुँचने की अभिलाषा लिए हुए है ।
रिलीज़ के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अब उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म देखने के बाद यह आदेश किया है। 'सम्राट पृथ्वीराज' देखने के बाद अपने वक्तव्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई है।
पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें इस फिल्म से मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।
रिलीज़ के बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म मेरे करियर की एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है। क्योंकि मुझे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जीवन चरित्र निभाने का मौका मिल रहा है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे स्क्रीन पर उनकी वीरता और गौरवशाली जीवन से जुड़े अहम् पहलुओं को लोगों तक लाने का मौका मिल रहा है। "

Share this story